Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चंदौलीः पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नमकीन डिलीवरी का पैसा लूटने वालों को कुछ ही घंटों में दबोचा……दो लोगों को तमंचा व 1 लाख 35 हजार रुपये…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कमालपुर, चंदौली। धीना थाना पुलिस ने नमकीन डिलीवरी का पैसा लूटने वाले आरोपियों को कुछ ही घंटों में दबोच कर लूट का पैसा बरामद कर लिया। इस संबंध में बताया गया कि अपराधियों ने बुलेट मोटरसाइकिल से महुजी गांव के पास ओवरटेक कर पिकअप ड्राइवर को धमकाते हुए उसके सीट के नीचे सफेद बोरी में रखे पैसे को लूट लिया था और भाग खड़े हुए थे। दिनदहाड़े लूट की घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस हरकत में आई।


जिस पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वीरासराय गांव नट बस्ती के पास से खाकी रंग की बुलेट मोटरसाइकिल और दो लोगों को पकड़ कर उनके पास से तमंचा 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद करते हुए पैसे को भी बरामद कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग जमनियां बॉर्डर के पास मौजूद थे कि एक पिकअप वाला उधर से गुजरा जिसे हम लोग जानते थे कि यह व्यक्ति माल लेकर जाता है और उधर से भारी पैसा लेकर वापस आता है। हम लोगों ने बुलेट मोटरसाइकिल से उसका पीछा कर महुजी गांव के पास उसे रोककर धमकाते हुए पैसे को छीन लिए। दिन का समय होने के कारण हम लोग वीरासराय नटान बस्ती के पास जाकर छिप गए थे लेकिन बाद में पकड़े गए।

पुलिस उनके पास से लूट के 135600 रू० बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का नाम अभय कुमार सिंह कुशहा गांव थाना धीना तथा राजीव रंजन सिंह बहोरां गांव निवासी एवम थाना धीना बताया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति, उपनिरीक्षक मधुसूदन राय, उप निरीक्षक सुग्रीव प्रसाद गुप्ता, हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल हृदय नारायण, कांस्टेबल गोरखनाथ यादव, कांस्टेबल राजेश यादव, कांस्टेबल कुलभूषण सरोज तथा कांस्टेबल शशांक यादव आदि रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *