Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति ने तोड़ा दम, परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। तेज रफ्तार सर्दियों की शुरुआत के साथ ही जानलेवा साबित होने लगी है। जिले में इसी कड़ी में रविवार की देर रात एक हादसे में व्‍यक्ति घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

अलीनगर थाना क्षेत्र के लौदा चौकी अंतर्गत रेउसा गांव के समीप झंडापर शनिवार की देर रात नेशनल हाईवे पर किसी वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं जानकारी होने पर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम हाउस के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

सदर कोतवाली के नगर पंचायत वार्ड नंबर पांच निवासी अजीत कुमार चौधरी 46 वर्ष किसी कार्य के लिए वाराणसी गए थे। शनिवार की रात वाराणसी से घर लौटते समय जैसे ही अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा चौकी अंतर्गत रेउसा गांव के समीप झंडापर नेशनल हाइवे पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए मुख्यालय स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और मोबाइल के माध्यम इसकी सूचना परिजनों को जानकारी के बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए, लेकिन उपचार के दौरान चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *