Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस चौकी के बाहर दारोगा ने पत्नी को बच्चों के सामने दिया तीन तलाक…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में यूपी पुलिस के दारोगा ने पुलिस चौकी के सामने ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इस दौरान उसके बच्चे रोते.बिलखते रहे और अपने पिता को रोकते रहे लेकिन दारोगा आरिफ खान नहीं माना। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करने आई जिसके बाद से आरोपी आरिफ खान फरार है। आरोपी दारोगा फिलहाल बिजनौर में तैनात है।

जानकारी के मुताबिक तीन तलाक पीड़िता रुबीना खान खुद आरपीएफ की सिपाही हैं। रुबीना की साल 2006 में आरिफ खान से शादी हुई थी। शादी के वक्त आरिफ खान सिपाही था जो अब प्रमोशन लेकर दारोगा बन चुका है और बिजनौर में तैनात है वहीं रुबीना की ड्यूटी बदायूं में है। रुबीना और आरिफ के दो बच्चे हैं। रुबीना के मुताबिक उसका पति जब उसे तलाक दे रहा था तब उसके बच्चे उसे रो रोकर रोकने की कोशिश कर रहे थे।

आरोप है कि दारोगा आरिफ खान ने बीच चौराहे पर अपनी पत्नी की काफी बेज्जती की। उसके साथ गाली.गलौज किया और फिर चिल्लाते हुए तीन तलाक दे दिया। इस दौरान उसके बच्चे उसका पैर पकड़कर उसे रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन उस जल्लाद दारोगा को अपने बच्चों पर भी रहम नहीं आया। इस घटना के बाद से पीड़िता रुबाना और उसके बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है वहीं पुलिसवाले आरोपी दारोगा की तलाश में हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *