Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बाय-बाय फैमिली मेंबर लो अब कर लो शादी-युवती ने सुसाइडनोट ल‍िख लगा ली फांसी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। कृष्णानगर इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय एक युवती ने श्बाय.बाय फैमिली मेंबर, लो अब कर लो शादी न मैं शादी करना चाहती हूं और न ही जीना। यह बात सुसाइडनोट में लिखकर फांसी लगा ली। वह मूल रूप से बंथरा क्षेत्र की रहने वाली थी।

इंस्पेक्टर कृष्णानगर विक्रम सिंह ने बताया कि युवती के पिता की दो साल पहले और कुछ साल पहले मां की मौत हो चुकी थी। युवती एलडीए कालोनी कानपुर रोड पर एक मकान में किराए पर रहती थी। घर के पास में ही उसके बड़े भाई और भाभी दूसरे मकान में रहते थे। सोमवार को युवती दोपहर तक जब युवती के कमरे का दरवाजा नहीं खुला और वह बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक ने काफी देर तक खटखटाते रहे। कोई उत्तर न मिलने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुल‍िस ने तोड़ा दरवाजा, जांच शुरू

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में फंदे पर शव लटका था। शव को फंदे से उतारा गया। कमरे में एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उक्त बातें लिखीं थीं। भाई से बात करने पर पता चला कि उन्होंने युवती की शादी तय कर दी थी। युवती शादी नहीं करना चाहती थी। वह कुछ दुखी रहती थी। युवती की आत्महत्या से जुड़े अन्य बिंदुओं की जांंच की जा रही है।

युवती का चेहरा गले तक दुपट्टे से ढका था। इसके बाद गले में फंदा पड़ा था। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती के भाई ने किसी आरोप से इंकार किया है। युवती के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है। उसकी काल डिटेल्स चेक की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *