Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटे ने सुनाई मां की क्रूरता की दास्तां, प्रेमी संग म‍िलकर पत‍ि को पीटा और लटका द‍िया फंदे पर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। मोहनलालगंज के धनवारा गांव में 40 वर्षीय किसान प्रदीप को उसकी पत्नी ज्योति ने प्रेमी संग मिलकर पहले पीटा फिर कमरे में फंदे पर लटका दिया। ज्योति ने रोंगटे खड़े कर देने वाली यह वारदात अपने 10 साल के मासूम बेटे की आंखों के सामने की। पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों ने जब 10 साल के मासूम बेटे से उसकी क्रूर मां की दास्तां सुनी तो सभी सन्न रह गए। पुलिस ने आरोपित ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना के बाद से फरार चल रहे उसके प्रेमी की तलाश में दबिश दे रही है।

अवैध संबंधों के चलते न‍िकाल द‍िया था घर से

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे के मुताबिक प्रदीप का विवाह ज्योति से 14 साल पहले हुआ था। ज्योति का योगेंद्र उर्फ रंगोली नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर अक्सर ज्योति और प्रदीप में विवाद होता था। करीब एक माह पहले प्रदीप ने ज्योति को घर से निकाल दिया था। वह अलग रह रही थी।
बेटा बोलाए मुंहबोले भाई संग मां ने प‍िता को पीटा

प्रदीप के 10 वर्षीय बेटे ने बताया कि रविवार रात मां ज्योति, मुंहबोले मामा रंगोली के साथ घर आई। इस दौरान मां का पिता से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान मां ने रंगोली के साथ मिलकर पापा की पिटाई की। बेटे के मुताबिक जब उसने विरोध किया तो उसे और पांच वर्षीय बहन को कमरे में बंद कर दिया। मां और रंगोली पापा को खींचते हुए दूसरे कमरे में ले गए और वहां पर फंदे पर लटका दिया। इसके बाद कमरे का दरवाजा खोलकर दोनों चले गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *