Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

स्कूल गया था आठवीं का छात्र, कुछ देर बाद घर लौटकर आया और लगा ली फांसी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। चिलुआताल थाना क्षेत्र के मजनू चौकी अर्न्तगत ग्राम सभा कुसहरा में 30 अक्‍टूबर की सुबह घर से स्कूल के लिये निकला छात्र कुछ देर बाद घर वापस लौटकर फांसी लगा लिया। उसकी मौत हो गई है। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस शव को कब्‍जे में लेकर छानबीन कर रही है। स्‍वजन छात्र के खुदकुशी करने की को‍ई वजह नहीं बता पा रहे हैं।

एक घंटे बाद ही स्‍कूल से लौट आया था घर

मजनू चौकी क्षेत्र के ग्राम सभा कुशहरा निवासी त्रिपुरारी पाण्डेय का 15 वर्षिय पुत्र शिवम पाण्डेय क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में कक्षा आठ का विद्यार्थी था नित्य की भांति वह 30 अक्‍टूबर को भी शुबह आठ बजे घर से तैयार होकर स्कूल गया था। स्‍वजन के मुताबिक करीब एक घंटे बाद ही नौ बजे के आसपास पुनः घर वापस आ गया। बैग रखकर वह सीधे खपरैल मकान के एक कमरे में चला गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

फंदे से लटकता मिला शव

काफी देर बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो स्‍वजन को शक हुआ। उन्‍होंने पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बाद में खिडकी के रास्‍ते अंदर झांकर देखने पर नायलान की रस्‍सी से लटकता उसका शव दिखाई दिया। मृतक दो भाइयो में सबसे बड़ा था।

बहू ने ससुर पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस

पिपराइच पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर शुक्रवार को ससुर सहित चार व्यक्तियों पर दुष्कर्म, मारपीट, धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने ससुर पर आरोप लगाया है कि उसके पति शादी के कुछ दिन बाद हैदराबाद चले गये। बीते 21 अगस्त को उनके ससुर गंगा सिंह उनके साथ दुष्कर्म किया। बाद में सास, जेठानी व सास की बहन ने उन्हें मारपीट कर घर से भगा दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *