Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गांव की एक ही लड़की से दो दोस्‍तों को था प्‍यार, मेले के दौरान हो गई बड़ी वारदात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेगूसराय। काली मेला देखने गए युवक की दोस्तों ने हीं हत्या कर दी। इसके बाद शव को मंगलवार की देर रात उसके घर के बाहर फेंक दिया। पांच भाई.बहनों में सबसे बड़े अविवाहित युवक की हत्या के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। काफी संख्या में ग्रामीण मृतक के घर एकत्रित होकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

बड़ी बहन ने दी घटना की जानकारी

घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पार मालपुर गांव में घटित हुई। पुलिस एक युवक को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। मृतक पार मालपुर गांव निवासी महतो के पुत्र 20 वर्षीय पुत्र गोविंद कुमार कुशवाहा थे। घटना के संदर्भ में पार मालपुर निवासी गीता महतो की पुत्री माधुरी कुमारी का कहना है कि उनके सबसे बड़े भाई गोविंद कुमार कुशवाहा मालपुर पंचायत के हरकेषा गांव में आयोजित काली मेला देखने गए थे।

रात को फोन पर नहीं हुआ था संपर्क

रात 11ः11 बजे में अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए बोली। भाई ने 10 मिनट में घर पहुंचने की बात बताई। 11ः30 बजे तक घर नहीं आने पर भाई के मोबाइल पर दर्जनों बार फोन करने के बावजूद देर रात तक फोन रिसीव नहीं हो पाया। मृतक की बहन का कहना है कि देर रात मालपुर गांव निवासी संजय कुमार महतो एवं गोविंद कुमार राम एक ईरिक्शा पर उनके भाई को लादकर लाए एवं उनके गोसाई घर में भाई को फेंक जाने लगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *