Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

यहाँ जब पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की मौत, पुलिस बल तैनात…….एसपी ने पहुंचकर किया

भदोही, पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
जनपद के नईबाजार में दिवाली की रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो गुटों में हुए मारपीट में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रात ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बाजार में पुलिस बल तैनात कर दी गई। सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार ने घटनास्थल का दौरा कर पूरे मामले की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 12.30 बजे जितेंद्र सोनकर (23) अपने घर की और जा रहा था। रास्ते में कुछ लोग पटाखा फोड़ रहे थे। जितेंद्र के पास एक पटाखा फट गया। इस पर उसने लोगों को सुरक्षित तरीके से पटाखा फोड़ने को कहा। इसपर विवाद बढ़ गया और मारपीट हो गई।
जिसमें घायल जितेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जितेंद्र 4 भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उधर, मृतक के बड़े भाई सुरेश सोनकर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके भाई को आधी रात घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। बड़े भाई ने यह भी बताया है कि विपक्षी मनबढ़ हैं।
आरोपी आए दिन उसे मोहल्ला छोड़कर भाग जाने का अल्टीमेटम और हत्या कर देने की धमकी दिया करते थे। सुरेश ने तहरीर में कुछ युवकों का नाम भी बताया है। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत मे लिया है। पुलिस कप्तान ने मंगलवार दोपहर घटनास्थल का दौरा किया और पीड़ित पक्ष से बात की। कहा कि मामले में कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *