Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

सीएम योगी कल पहुंचेंगे यहां, इतने फरवरी को करेंगे नामांकन, जानें पूरा कार्यक्रम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चार फरवरी को नामांकन दाखिल करेंगे। इसके लिए योगी तीन फरवरी गुरुवार को गोरखपुर आ जाएंगे। अपने तीन दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। योगी गुरुवार को 3.35 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। इसी दिन भाजपा महानगर, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजक के साथ बूथ अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे।

अगले दिन गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से कलक्ट्रेट में नामांकन कर कार्यकर्ता सम्मेलन संबोधित करेंगे। सीएम के गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से ही चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। मुख्यमंत्री पिछले शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों, प्रमुख कार्यकर्ताओं, भाजपा के सभी प्रकोष्ठों और प्रकल्पों के साथ संवाद कर चुके हैं।

वह शुक्रवार को गोरखपुर क्लब में 2ः30 से मतदाता जागरूकता सम्मेलन और शाम 4 बजे यहीं पर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम 5 फरवरी को घर.घर संपर्क करेंगे। इस दिन मोहद्दीपुर गुरुद्वारा में 9 बजे से वे सिख समाज के लोगों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

घर.घर जनसंपर्क करेगा व्यापारी समाज

मेयर सीताराम जायसवाल ने राष्ट्रीय स्वर्णकार मंच के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि भयमुक्त समाज के लिए जनता फिर से भाजपा की सरकारः बनाने के लिए मन बना चुकी है। योगी के चुनाव में स्वर्णकार समाज महती भूमिका का निर्वहन करेगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *