Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पानी की टंकी पर चढ़कर युवक ने मचाया उत्पात, पिता पर लगाया गंभीर आरोप…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। सामाजिक व घरेलू समस्याओं को लेकर शनिवार की शाम बिलग्राम चुंगी विभूतिनगर स्थित पानी की टंकी पर युवक चढ़ गया। घरवालों के साथ ही पुलिस ने उसे उतारने का काफी प्रयास किया। बरसात होने के बाद भी वह टंकी पर ही बैठा रहा। एसडीएम सदर समेत अन्य लोगों ने फोन पर बात कर करीब तीन घंटे बाद उसे नीचे उतारा। विभूतिनगर निवासी पवन वाजपेयी हाथ में भाजपा का झंडा लेकर टंकी पर पहुंच गया। देखते देखते भीड़ जमा हो गई। उसके घरवालों ने आवाज देकर नीचे आने के लिए कहा।

मां ने भी काफी समझाया पर वह नहीं माना। कोतवाली पुलिस के साथ ही एएसपी अनिल कुमार ने भी उससे बात की। एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला ने फोन पर कार्रवाई का भरोसा देते हुए टंकी से नीचे उतरने की अपील की पर वह बैठा रहा। इस बीच पानी बरसने लगा फिर भी वह नीचे नहीं आया। शाम करीब साढ़े पांच बजे एसडीएम और एएसपी से फोन पर बात करने के बाद वह नीचे आया।

नीचे आकर उसने आईजीआरएस पर की गई शिकायत लोगों को दी। जिसमें उसने अपने पिता पर ही आरोप लगाया। कहा कि कुछ लोग समाज को गंदा कर रहे हैं। रैकेट चलाते हैं। धर्म परिवर्तन कराते हैं। उन पर वह कार्रवाई चाहता है। पुलिस कार्रवाई का भरोसा देकर उसे अपने साथ ली गई। नगर मजिस्ट्रेट डा. सदानंद गुप्ता ने बताया कि पवन दिमागी परेशान भी है। उसका पिता सौतेला है। उसे समझाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *