Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

पुलिस अधिकारी बनकर जांच के नाम पर जालसाज ने वाट्सएप से बनाया छात्रा का न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर मांग रहा पैसे…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। पुलिस अधिकारी बनकर जांच के नाम पर वीडियो फिल्म बनाकर एक छात्रा को ब्लैकमेल करके पैसा लेने के बाद लगातार वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले के खिलाफ लंका थाने में केस दर्ज हुआ है। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली उक्त छात्रा मूलरूप से जौनपुर की रहने वाली है। जिसने लंका थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है कि 11 सितंबर की रात वाट्सएप काल आई। काल करने वाले ने अपना नाम अंकित गुप्ता आइपीएस बताया।

वह बोला कि मैं लखनऊ से बोल रहा हूं। उसकी प्रोफाइल पर डीआइजी की डीपी लगी थी। उसने छात्रा से कहा कि आपकी गंदी.गंदी फोटो और वीडियो वायरल हो गयी है। सुबह आपके घर पुलिस जायेगी। इतना सुनकर छात्रा रोने लगी। काल करने वाले ने डरा धमका के पैसे मांगे। इस पर छात्रा ने उसे 2400 रुपये ट्रांसफर कर दिए। फिर भी नहीं माना और कहा क‍ि आप नहीं तो अपनी बाडी मैच कराइए। उसने बोला की यहां लेडीज पुलिस हैं, जो आपकी बाडी मैच करेंगी।

कुछ महिलाओं के नाम बताकर न्यूड होने को कहा जिसके बाद रोते.रोते छात्रा ने बाडी दिखाई जिसका उसने वीडियो बना लिया। छात्रा का आरोप है क‍ि इसके बाद वीडियो फि‍ल्‍म उसे भेजकर पैसे मांग रहा था। छात्रा ने पहले तो लोकलाज के डर से किसी को नहीं बताया लेकिन फोन से लगातार प्रताड़ित होने के बाद लंका थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *