Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

पिता के पुण्यतिथि पर बेटे व पूर्व प्रधान ने 4 सौ गरीब व असहायों को वितरित किया…….कहा पिता से जो सीखा आज वही कर रहा हूं, ठंड को देखते हुए उठाया कदम

शहाबगंज, चंदौली

 

विकासखंड क्षेत्र के खिलची रजडीहा गांव में पूर्व ग्राम प्रधान विजय शंकर सिंह उर्फ बाबिल सिंह ने अपने पिता स्वर्गीय चंद्रभूषण सिंह के स्मृति में मकर संक्रांति के अवसर पर कंबल वितरण का आयोजन किया। जिसमें लगभग 400 जरूरतमंदों में कंबल वितरित किया गया इस मौके पर पूर्व प्रधान विजय शंकर सिंह उर्फ बाबिल सिंह ने अपने हाथों से गरीबों तथा जरूरतमंदों में कंबल का वितरण कर काफी सुकून महसूस किया।

कंबल वितरण समारोह में बोलते हुए पूर्व ग्राम प्रधान ने कहा कि गांव के किसी भी व्यक्ति को कंबल अथवा किसी ऐसे जरूरत की चीजों से महरुम नहीं होना पड़ेगा, इसके लिए वह बराबर गांव के लोगों का मानिटरिंग कराते रहते हैं।गरीबों को स्वास्थ्य की सुविधाओं का ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों उन्होंने निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन कराकर दवा और चश्मा का वितरण भी मुफ्त करवाया था। हर जाड़े के मौसम में पिछले कई वर्षों से वह जरूरतमंदों में कंबल का वितरण करते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गांव की किसी भी गरीब व्यक्ति को खाने-पीने, सोने, रहने किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए वह सदैव तैयार रहेंगे इस अवसर पर रामअवध सिंह, राजेश्वर सिंह, कामेश्वर सिंह, शिवाजी, कृष्णा सिंह, गोपाल, छोटू, भरत यादव, विक्की, हीरा , देवराज भारती सहित आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *