Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शक में पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर किए ताबड़तोड़ कई वार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर। पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हत्यारा पति शव के पास ही बैठा रहा। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा और अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटना बीते शुक्रवार की देर शाम लगभग सात बजे इब्राहिमपुर थाना के देईपुर गांव में हुई।

अमृतलाल वर्मा के मन में पत्नी चित्रा वर्मा की हत्या की योजना चल रही थी। इसे अंजाम देने के लिए लिए वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा। बेटा दुर्गा पूजा देखने गया था। घर में मौजूद बेटी को मोमबत्ती लाने के बहाने बाहर भेज दिया। इसके बाद वह अपनी पत्नी पर हमलावर हो गया। सिर से पैर तक कुल्हाड़ी से उस पर कई वार किया। इससे मौके पर ही उसकी मौत ही गई।

पत्नी को मौत के घाट उतारकर आरोपित पति शव के पास ही बैठा रहा। बड़ा बेटा घर वापस लौट तो मां के क्षतविक्षत शव व खून देखकर चीखने.चिल्लाने लगा। शोर सुनकर पड़ोसी दौड़े और घर में नजारा देख कोई भी हत्यारे के करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी को कब्जे में लेकर मौके से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पत्नी परोस रही थी खाना

घर पहुंचे पति अमृतलाल वर्मा के लिए पत्नी चित्रा खाना परोस रही थी। इसी बीच उसने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। गांव मे दुर्गा पंडाल पर डीजे बजने से उसके चीखने.चिल्लाने की आवाज पड़ोसी भी नहीं सुन सके। सीओ टांडा संतोष कुमार, इब्राहिमपुर पुलिस तत्काल गांव पहुंची। थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया मृतका के पिता राम उजागिर ने आरोपित दामाद अमृतलाल के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *