Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः ईओ व चौकी इंचार्ज ने पटरी पर अवैध रुप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ चलाया अभियान, दर्जनों का काटा चालान, दिया हिदायत……डोर-टू-डोर जाकर शिकायतों के निस्तारण के लिए दिये निर्देश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शारदीय नवरात्र में दुर्गा पूजा महोत्सव को देखते हुए आदर्श नगर पंचायत चकिया के अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम व कस्बा चौकी इंचार्ज ने नगर के मुहम्मदाबाद तिराहे पर आड़े तिरछे लगाये गये दुकानों को चेतावनी देकर हटवाया। साथ ही दर्जन भर ठेलों का चालान भी काटा गया।

शारदीय नवरात्र में नगर में काफी भीड़ भाड़ लोगों की देखी जा रही है। वही जाम की समस्याएं भी अतिक्रमण के चलते आ रही है। जिसको संज्ञान में लेकर अधिशासी अधिकारी व कस्बा चौकी इंचार्ज हरिकेश ने पुलिस टीम व नगर पंचायत कर्मियों के साथ मुहम्मदाबाद तिराहे पर अभियान चलाया। पुल पर लगे आड़े तिरछे ठेला वालों को कड़ी चेतावनी देकर निर्देशित किया गया कि किसी भी प्रकार की पुल व तिराहे पर ठेला खुमचा न लगाए। जिससे दर्शनार्थियों व दुर्गा पूजा में आए हुए लोगों को दिक्कत हो। वहीं सड़क की पटरी पर जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अवैध रुप से दुकान लगाकर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों का चालान काटा गया। वहीं दर्जन भर लोगों का नगर पंचायत कर्मियों ने चालान काटा।

इसके साथ ही अधिशासी अधिकारी ने नगर पंचायत में मिले शिकायत पत्रों का निस्तारण करते हुए डोर-टू-डोर जाकर रुबरु हुए। जहां तत्काल नगर पंचायत के कर्मियों को समस्या दुरुस्त करने का निर्देश दिया। कहा कि सड़क पर पानी किसी भी हाल में नहीं बहना चाहिए। अगर पाइप लाइन में कहीं दिक्कत आ रही है तो उसे तत्काल दुरुस्त कराये। इस दौरान राकेश रोशन, मुकेश श्रीवास्तव, मोहन वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *