Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: वाह रे पुलिस, दो बार तहरीर के बाद भी नहीं सुनी,, गांव में तैनात पंचायत सहायक ने प्रधान के पुत्र लगाया आरोप……बार-बार उसके मोबाइल पर वाट्सएप्प काल करने के साथ अश्लील मैसेज करता,, शारिरीक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिले के सदर कोतवाली के विकास खंड केशवपुर गांव में तैनात पंचायत सहायक ने प्रधान के पुत्र पर गंभीर आरोप लगाए है। सोमवार को पुलिस लाइन में एसपी अंकुर अग्रवाल से मिलकर पीड़िता ने अपने दर्द को बया ‌किया। आरोप लगाया कि प्रधान के पुत्र बार-बार उसके मोबाइल पर वाट्सएप्प काल करने के साथ अश्लील मैसेज करता है। दो बार कोतावली में तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसपी ने कोतवाल को निर्देश देकर तत्काल मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

 

 

पी‌ड़िता ने बताया कि केशवपुर गांव में वह एक वर्ष से तैनात है। ग्राम प्रधान लच्छो देवी केवल नाम की प्रधान है , उसका कार्य उनके पुत्रगण दिपक कुमार व कृष्णा कुमार उर्फ पिन्टू देखते है। दोनों के उपर पहले भी कई गंभीर मुकदमें दर्ज है। आरोप लगाया‌ कि कई महिनों से बकाया मानदेय देने के बदले उसके उपर शारिरीक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने लगे । जबकि कई बार पंचायत भवन में पीड़िता के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत करने की कोशिश किया। मना करने पर मानदेय न देने व नौकरी से निकाल देने की धमकी देते थे।

 

इसके बाद प्रधान के पुत्र महिला पंचायत सहायक के मोबाइल पर अश्लील व गंदा मैसेज भेजने लगे व चैट करने लगे तथा रात में फोन करके गंदी व अश्लील बाते करने लगें मना करने पर भद्दी- भद्दी गाली व जान से मारने की धमकी देते है। पीड़ित पंचायत सहायक ने बताया कि एसपी ने मामले को गंभीरता से सुना और त्वरित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

वहीं कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं दिया गया था

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *