Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः नवागत जिलाधिकारी ने कोषागार पहुंचकर संभाला चार्ज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। शासन द्वारा बीते दिनों 14 आईएएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया। जिसमें चंदौली के जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह का स्थानांतरण करते हुए प्रतिक्षा सूची में किया गया। उनकी जगह पर वाराणसी विकास प्राधिकरण की वीसी ईशा दुहन को चंदौली में डीएम के पर पद तैनात किया गया। आज सोमवार की शाम चार बजे के आस पास नवागत जिलाधिकारी ईशा दुहन कलेक्ट्रेट स्थित कोषागार में पहुंचकर विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने संदेश दिया कि जनता के समस्याओं को गंभीरता से सुना जायेगा। इस दौरान एडीएम उमेश सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

कहा जाता है कि ईशा दुहन अपनी सकारात्मक सोच वाली कार्यशैली व और दृढ़ निश्चय के साथ कार्य करने की काबिलियत के लिए चर्चा में रही हैं। यह हमेशा अपने कार्यों के प्रति लगनशील होकर कार्य करती रही हैं। इसीलिए इनको वाराणसी से चंदौली जिले के जिलाधिकारी के रुप में तैनात किया गया है।

अब देखना है कि नए जिले में नए जिलाधिकारी के रुप में इनकी कार्यशैली कैसी रहती है और पूर्ववर्ती जिलाधिकारियों से अलग किस तरह का अपना प्रभाव छोड़ पाती हैं। साथ ही चंदौली के विकास में बाधक भ्रष्ट व लापरवाह अफसरों की किस तरह से नकेल कस पाती हैं।

वहीं नवागत जिलाधिकारी के पहुंचने पर गार्ड सलामी दी गई। इस दौरान सीडीओ डा. अजितेन्द्र नारायण, एसडीएम नौगढ़ अतुल गुप्ता, एसडीएम सदर अजय मिश्रा, सदर तहसीलदार आलोक, एसडीएम मुगलसराय सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *