ग्राम प्रधान बनने के ल‍िए धार्मिक स्‍थल से लगी बोली दावेदार ने कहा निर्विरोध चुन लो, इतने लाख से कराऊंगा व‍िकास….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। मंडल में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है। कुर्सी हासिल करने के ल‍िए दावेदार तरह.तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। मतदाताओं को म‍िठाई की र‍िश्‍वत के साथ दावतों का दौर भी चल रहा है। ज‍िले के ब‍िलारी में एक अलग ही मामला सामने आ गया। यह मामला पूरे ज‍िले में सुर्खियों में है।

दरअसल ब‍िलारी के गांव चांदपुर गणेश में एक ऐसा मामला सामने आया कि लोग हैरान रह गए। दो दावेदारों ने गांव के धर्मस्थल से एलान करना शुरू कर द‍िया। उनका कहना था क‍ि वह इतनी धनराशि गांव के विकास में खर्च कर देंगे। उनको निर्विरोध प्रधान चुन लिया जाए। इसको लेकर दो पक्षों में जब होड़ लगी लगी तो हालात तनावपूर्ण होने लगे। दोनों दावदारों ने बोली लगानी शुरू कर दी है। बोली बढ़ने के साथ व‍िवाद की स्थित‍ि उत्‍पन्‍न होती जा रही थी। दोनों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं था। इस बीच क‍िसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लाइन में दोनों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

एलान में बढ़ती रही धनराश‍ि

पहले एक व्यक्ति ने एलान क‍िया क‍ि वह गांव में 20 लाख रुपये के व‍िकास कार्य करवाएगा। इस बीच दूसरे ने एलान क‍िया क‍ि वह 25 लाख रुपये से गांव में व‍िकास कराएगा। कुछ देर तक बोली आगे बढ़ती रही लेकिन पुलिस ने पहुंचकर ब्रेक लगा दिया। इस मामले में एक पक्ष के हरवीर और दूसरे पक्ष के आरिफ को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!