Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

जाट रेजीमेंट कांस्टेबल की सिपाही पत्नी की मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली की शक्ति मोबाइल में तैनात महिला सिपाही की बुधवार की रात मौत हो गई। महिला सिपाही के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। महिला कांस्टेबल की शादी करीब डेढ़ साल पहले जाट रेजीमेंट में तैनात सिपाही से हुई थी।

महिला सिपाही के भाई ने जहां पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं पुलिस ने महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

दरअसल बागपत के लधबाड़ी गांव की रहने वाली शिखा नयन शक्ति मोबाइल में महिला कांस्टेबल के पद पर तैनात थी।वह वर्ष 2019 बैच की सिपाही थी।जो कैंट के सिमेट्री लाइन क्वार्टर में 15 दिन पहले शिफ्ट हुई थी। जहां उसकी बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला सिपाही के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

परिजनों के अनुसार शिखा नयन का विवाह डेढ़ साल पहले जाट रेजीमेंट में तैनात सिपाही आकाश के साथ हुआ था।आकाश मेरठ का रहने वाला है। शिखा आकाश के साथ मिलिट्री क्षेत्र में रहती थी। उसके साथ उसका भाई सागर नयन मोनू भी रहता था।

मोनू के अनुसार आकाश मोहम्मदपुर थाना बैसुम्मा के रहने वाले हैं। मोनू ने बताया कि शिखा तीन दिन पहले कैंट क्षेत्र में स्कूटी स्लिप करने से घायल हो गई थी। भाई सागर नयन मोनू ने आकाश पर आरोप लगाया है कि वह उसकी बहन से लगातार मारपीट करता था।

बुधवार को भी उसने मारपीट की। पुलिस लाइन में वह बहन की छुट्टी के लिए पहुंचा था। कुछ देर बाद उसे मौत की सूचना मिली। मोनू ने आरोप लगाया कि बहन की शादी में पिता ने क्रेटा गाड़ी समेत करीब 35 लाख रुपये खर्च किए थे। उसके बाद भी अब एमजी हेक्टर गाड़ी की मांग की जा रही थी। इनकार पर उत्पीड़न किया जा रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *