Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

युवक ने रेलवे दफ्तर में घुस एसीएम को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोला 500 रुपये की शर्त लगी थी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली में दोस्तों से पांच सौ रुपये की शर्त लगने के बाद एक युवक ने इज्जतनगर रेल मंडल के सहायक वाणिज्य प्रबंधक एसीएम के दफ्तर में घुसकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना से दफ्तर में मौजूद तमाम कर्मचारी हक्के.बक्के रह गए। उन्होंने भागने की कोशिश कर रहे युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। एसीएम की ओर से थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एसीएम मुकेश कुमार सोमवार दोपहर करीब पौने चार बजे अपने दफ्तर में सरकारी कामकाज निपटा रहे थे। इसी दौरान अचानक उनके दफ्तर में एक युवक घुसा और सीधे उनकी टेबल के पास पहुंचकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। युवक की हरकत से एसीएम मुकेश कुमार के साथ दफ्तर में मौजूद कर्मचारी भी सकते में आ गए।

थप्पड़ मारने के बाद युवक भागने की कोशिश करने लगा तो कर्मचारियों ने घेरकर उसे दबोच लिया। इस पर युवक उनके साथ गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। पूछताछ में युवक ने अपना नाम धीरेंद्र गंगवार बताया। वह लिंकर एन्क्लेव में रहता है। मुकेश कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में उस पर सरकारी काम में बाधा डालने का भी आरोप लगाया है।

धीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसी की कॉलोनी में रहने वाले मनोज और रवि उसके दोस्त हैं। उन्होंने उसके साथ शर्त लगाई थी कि अगर वह ऑफिस में घुसकर एसीएम को थप्पड़ मार देगा तो वे उसे पांच सौ रुपये देंगे। इसके बाद उसने एसीएम को थप्पड़ मार दिया। इंस्पेक्टर इज्ज्तनगर संजय धीर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। उसके दोस्तों की भी हिस्ट्री निकाली जाएगी।
शराब के नशे में धुत था

एसीएम मुकेश कुमार को कार्यालय में घुसकर थप्पड़ मारने वाला धीरेंद्र गंगवार घटना के दौरान शराब के नशे में इस कदर धुत था कि उसे पता ही नहीं था कि वह किसके कार्यालय में घुसा है और किसको थप्पड़ मार दिया है। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों के हाथों पकड़े जाने के बाद वह गालीगलौज करते हुए उनसे छूटकर भागने की कोशिश करता रहा।

आरोपी शराब के नशे में धुत था। उसे कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उसके खिलाफ एसीएम की ओर से थाना इज्जतनगर में तहरीर दी गई है।

राजेंद्र सिंह, जनसंपर्क अधिकारी, इज्जतनगर मंडल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *