Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

नदी के रास्ते कोलकाता पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस पर पत्थरबाजी, झड़प में कई घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पश्चिम बंगाल में नबान्न चलो मार्च निकालने के लिए सड़क मार्ग से अनुमति नहीं मिलने के बाद कई भाजपा कार्यकर्ता अब नदी पार करके कोलकाता पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान सभी कार्यकर्ता नाव के जरिए नदी पार कर रहे हैं और हाथ में भाजपा का झंडा लहरा रहे हैं। नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार दिखाई दे रहे हैं। उधर कोलकाता में पुलिस की बेरिकेडिंग की वजह से हावड़ा ब्रिज पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया है।

हिरासत में लिए गए सुवेंदु अधिकारी लॉकेट चटर्जी
भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया है। वे नबान्न मार्च में शामिल होने जा रहे थे। वहीं हिरासत में लिए जाने के बाद सुवेंदु ने कहा कि ये शांतिपूर्ण आंदोलन है। ये भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के खिलाफ हल्लाबोल है। बंगाल की जनता ममता जी के साथ नहीं है इसलिए वह बंगाल में उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही कर रही हैं। सुवेंदु के अलावा राहुल सिन्हा और लॉकेट चटर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पर पथराव
नबान्न चलो मार्च के आह्वान के बीच हावड़ा के संतरागाछी इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने और तितर.बितर करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारें और आंसू गैस के गोले दागे। इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पथराव भी किया। कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है।

हावड़ा ब्रिज पर ट्रैफिक जाम
पश्चिम बंगाल में भाजपा के नबान्न चलो अभियान के मद्देनजर पुलिस की बेरिकेडिंग की वजह से हावड़ा ब्रिज पर ट्रैफिक जाम लगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *