Friday, May 3, 2024
बिहार

जनता दरबार में शिकायत सुन भड़के सीएम, डीजीपी की लगा दी क्लास, बोले. तुरंत करें कार्रवाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सोमवार को जनता दरबार में एक फरियादी की शिकायत सुन पुलिस पर भड़क गये। उन्होंने तुरंत फोन लगा कर डीजीपी की क्लास लगा दी। उन्होंने डीजीपी से कहा कि इस मामले में तुरंत एक्शन लिया जाये।
शिक्षक 14 साल से लापता हैं

माह के दूसरे सोमवार को शिक्षा, स्वास्थ्य समेत कई विभागों से जुड़े फरियादी जनता दरबार में सीएम के पास पहुंच रहे हैं। इसी दौरान सुपौल जिले से एक युवक अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। जिसे सुनकर मुख्यमंत्री भी चौंक गये। उन्होंने तुरंत डीजीपी को फोन लगा दिया। फरियादी ने बताया कि मेरे पिता एक शिक्षक थे और वे 14 साल से लापता हैं।

जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात कही

सुपौल जिले से जनता दरबार में पहुंचे फरियादी का कहना था कि उसके पिता का 14 साल से अता.पता नहीं हैण् उसने थाने में मदद की गुहार भी लगाईं थी। लेकिन उसे कहीं से कोई सहायता नहीं मिल पायी। न उसके पिता को ढूंढने की कोशिश की गयी और न ही कोई सरकारी लाभ मिल पाया। इतना सुनते ही सीएम नीतीश चौंक गये। उन्होंने तुरंत फोन लगा दिया और जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात कही।
ऑन द स्पॉट मामले को निपटारा

इसके अलावा कई अन्य फरियादी भी सीएम नीतीश कुमार के पास पहुंच रहे हैं। उनकी शिकायत सुनकर मुख्यमंत्री ऑन द स्पॉट मामले को निपटारा करने का आदेश दे रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री का

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *