Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लगाया ठिकाने, मारकर जंगल में फेंका शव…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव पुलिस ने अखिलेश वर्मा नाम के शख्स की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी नेहा और उसके प्रेमी राहुल गिरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अवैध संबंध में बाधा बनने के कारण अखिलेश की हत्या करने के बाद शव को घैला पुलिस चौकी के पास फेंक दिया था।

डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी के मुताबिक 6 सितंबर को पुलिस चौकी से कुछ दूर झाड़ियों में 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला था। शव की पहचान अखिलेश वर्मा के तौर पर हुई थी। डीसीपी के मुताबिक जांच के दौरान मृतक अखिलेश की पत्नी नेहा के बयान में विरोधाभास था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने पर नेहा ने प्रेमी राहुल गिरी और उसके दोस्त कौशल की मदद से पति की हत्या कराने की बात कबूल ली।

नेहा के बयान के आधार पर पुलिस ने राहुल गिरी को पकड़ लिया। पूछताछ में राहुल ने बताया कि नेहा के कहने पर उसने उसके पति अखिलेश का गला दबा कर उसकी हत्या की थी। जिसके बाद कौशल की मदद से वह शव को मड़ियांव घैला के पास फेंक कर भाग निकला था। पुलिस के मुताबिक अखिलेश वर्मा की पत्नी नेहा का राहुल गिरी नाम के शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने मिलकर अखिलेश वर्मा को रास्ते से हंटाने का फैसला किया और इसी योजना के तहत उन्होंने मिलकर अखिलेश वर्मा की हत्या कर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *