Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

छात्रा के कपड़े उतरवाए तस्वीरें खींचीं, छात्रों ने रखी ये मांगें, पढ़ें अब तक क्या.क्या हुआ……

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू कैंपस में लगातार छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार को भी आधी रात के बाद एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई। छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है। बताया जा रहा है कि आईआईटी बीएचयू कैंपस में दोस्त के साथ घूम रही छात्रा के कपड़े उतारे और वीडियो भी बनाया गया। घटना के बाद से बीएचयू स्टूडेंट्स में काफी रोष व्याप्त है। हजारों के संख्या में छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंपस में प्रोटेस्ट शुरू कर दिया है। छात्रों ने कहा कि आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

गुरुवार को हजारों छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया। छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

छात्रों के धरना प्रदर्शन से पुलिस भी हरकत में आ गई है। बीएचयू आईआईटी में हुए छेड़छाड़ हादसे के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है। जारी निर्देश में लिखा गया है कि परिसर के सारे गेट रात दस बजे से सुबह पांच तक बंद रहेंगे।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने डायरेक्टर हाय.हाय के नारे लगाए और कैंपस बंद करने की मांग भी की। छात्रों ने कहा. कैंपस में बाहरी तत्वों का प्रवेश पर भी रोक लगाई जाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *