Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

क्‍लास के अंदर टीचर ने 8वीं की छात्रा को बोला आई लव यू, फेल करने की दी धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में गुरु.शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है। यहां एक स्‍कूल में अध्यापक ने कक्षा आठ की एक छात्रा को आई लव यू बोल दिया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे फेल करने की धमकी दी।

अध्यापक के खिलाफ तहरीर

छात्रा रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। अध्यापक की करतूत सुनकर छात्रा के माता.पिता के होश उड़ गए। उन्होंने अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी है।

क्‍लास में ही रोक लिया था

टीपीनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी निवासी 13 वर्षीय छात्रा क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। छात्रा प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को स्कूल गई थी। तभी कक्षा में अकेला देखकर अध्यापक ने छात्रा को कक्षा में रोक लिया और आई लव यू बोलकर अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपित ने कक्षा में फेल करने की धमकी दी। जिसे सुनकर छात्रा खबर आ गई।

टीचर के खिलाफ दी गई तहरीर

उसी समय अन्य बच्चे भी आ गए। जिन्हें देखकर अध्यापक चला गया। छुट्टी के बाद छात्रा घर पहुंची और आपबीती अपनी मां को सुनाई। उन्होंने देर शाम अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी है। एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक चंद्र यादव का कहना है कि मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। अध्‍यापक की यह शर्मनाक हरकत यहां पर चर्चा में बनी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *