Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

लव….धोखा….फिर गुस्साई प्रेमिका ने किया ऐसा काम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रेमिका को दिल्ली में छोड़कर युवक अपने गांव भाग आया और प्रेमिका का मोबाइल फोन ब्लॉक कर दिया। प्रेमिका उसके घर आ गई और शादी की जिद पर अड़ी तो पुलिस को उसकी शादी करानी पड़ी।

बिहार के नालंदा निवासी सिमरन शर्मा दिल्ली के सुलेमान नगर में अपने पिता के साथ रहकर प्राइवेट नौकरी करती है। वहीं अंतू के चैन का पुरवा निवासी बृजेश वर्मा भी प्राइवेट नौकरी करता है। सिमरन व बृजेश में प्रेम संबंध बन गया। पखवाड़ाभर पहले बृजेश अपने गांव आया तो एक हफ्ते तक सिमरन से उसकी बात मोबाइल फोन पर होती रही। हफ्तेभर बाद बृजेश ने सिमरन से बात करना बंद कर दिया और उसका मोबाइल नम्बर ब्लॉक कर दिया। इससे सिमरन घबरा उठी और गुरुवार को चैन का पुरवा स्थित बृजेश के घर पहुंच गई।

बृजेश ने सिमरन को फुसलाकर यह कहकर दिल्ली भेज दिया कि वह खुद भी दिल्ली आ जाएगा। वह दिल्ली नहीं गया तो रविवार सुबह सिमरन फिर चैन का पुरवा पहुंच गई। बात नहीं बनी तो वह अंतू थाने पहुंची। पुलिस ने बृजेश व उसके घरवालों को थाने बुलाया तो बृजेश शादी को राजी हो गया। फिर पुलिस दोनों को मां चंद्रिका देवी धाम ले गई और एसआई रमेश राय व मंदिन के पुजारी लल्लू तिवारी की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *