Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तीन डॉक्टरों पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, एसपी कार्यालय में लगाई गुहार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बस्ती। बस्ती जिले के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत तीन चिकित्सकों पर लखनऊ से आई एक युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। एसपी कार्यालय में पहुंचकर युवती ने आपबीती बताई। इसी बीच वहां पहुंची महिला थाना पुलिस ने उसे अपने संरक्षण में ले लिया।

यह है पूरा मामला

युवती का आरोप है कि बस्ती के एक चिकित्सक से उसका संपर्क एक एप के जरिए 2021 में हुआ। दोनों के बीच नजदीकी रिश्ता बन गया। एक बार चिकित्सक ने उसे एक शादी में शामिल होने के बहाने अपने साथ बस्ती ले आया। यहां उसने अपने कमरे में रखा। कमरे पर एक व्यक्ति को बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। मना करने पर मारापीटा और धमकी दी। बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ।

आरोप लगाया कि 10 अगस्त 2022 को एक साक्षात्कार के बहाने वह फिर से इस चिकित्सक से मिली। इसके बाद बस्ती आई और फिर चिकित्सक के साथ ही उनके कमरे पर रूकी। यहां अचानक आरोपित के दो चिकित्सक दोस्त आए और फिर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाथरूम जाने का बहाना बनाकर वह वहां से भाग निकली। फिर किसी तरह लखनऊ चली गई। युवती के आरोपों की पुलिस जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्रनाथ चौधरी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि पीड़िता का कोई शिकायती पत्र मिलता है तो उसकी जांच कराकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *