Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

छात्रा की गला रेतकर हत्या, कंप्यूटर सीखने के लिए घर से निकली थी किशोरी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। महराजगंज जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां शनिवार की दोपहर 12ः30 बजे कंप्यूटर सीखने के लिए घर से निकली छात्रा की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। पुलिस हत्या का कारण जानने के लिए छानबीन में जुटी है।

यह है मामला

कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गजरा गांव निवासी किशोरी अंजू सिंह की महराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव के एक बाग में गला रेतकर हत्या कर दी गई। बाग के बगल में ही छात्रा की साइकिल, चप्पल, दुपट्टा व बैग बरामद हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

घर से कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी छात्रा

कुशीनगर जिले के गजरा गांव निवासी संतोष सिंह की तीन पुत्रियों में सबसे छोटी अंजू सिंह 12वीं पास करने के बाद इंदरपुर चौराहा पर स्थित शांति कंप्यूटर इंस्टिट्यूट में कंप्यूटर सीख रही थी। स्वजन के मुताबिक शनिवार की दोपहर 12ः30 बजे वह घर से साइकिल लेकर कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी। इधर दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे खेत की तरफ गए ग्रामीणों ने बाग में शव देखा तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर महराजगंज और कुशीनगर के सीमा क्षेत्र के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *