Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

कुसम्ही जंगल में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। परिचित किशोरी को घूमने के बहाने कुसम्ही जंगल में ले गए युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सिंघडिय़ा के रहने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। पीडि़त को मेडिकल के लिए आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है।

कैंट क्षेत्र के सिंघडिय़ा का रहने वाला संजय चौधरी सोमवार की दोपहर में खोराबार क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के साथ घूमने के बहाने कुसम्ही जंगल में ले गया था। आरोप है कि किशोरी को बंधक बनाकर उसने दुष्कर्म किया। पीडि़त के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची खोराबार पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। घटना की जानकारी होने पर किशोरी के स्वजन थाने पहुंच गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट में दो घायल

हरपुर बुदहट क्षेत्र के कटसहरा गांव में मंगलवार को हुई मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं। सहजनवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका उपचार चल रहा है। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। कटसहरा निवासी संतू की बहू दो माह पहले नाराज होकर उनके पट्टीदार के घर रहने चली गई थी। हालांकि बाद में मायके वालों के समझाने.बुझाने पर संतू की बहू अपने घर लौट आई थी लेकिन दोनों परिवारों में उसी समय से रंजिश चली आ रही है। उसी रंजिश में मंगलवार को दिन में पट्टीदारी के लोगों ने संतू के घर पर धावा बोल कर उन्हें तथा उनके परिवार के अंगद को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मिठाई, संतोष, मिठाई की पत्नी व बेटी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। हरपुर थानेदार देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट का मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *