Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

100 विधायकों के बराबर हूं, इलाज करने में देर नहीं लगेगी……पूर्व विधायक ने मंच से दी धमकी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पश्चिमी यूपी के सरधना विधानसभा क्षेत्र से रहे पूर्व विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला। संगीत सोम ने मंच से खुलेआम धमकी दी है। इससे पहले भी संगीत सोम कई बार विवादित बयानबाजी कर चुके हैं। इसका वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है। पूर्व विधायक ने कहा कि 100 विधायकों के बराबर अकेला हूं। इलाज करने में देर नहीं लगेगी। दरअसल पूर्व विधायक संगीत सोम ने सरधना कस्बे में व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश करने को लेकर कुछ लोगों पर आरोप लगाया।

वायरल वीडियो 15 अगस्त का बताया जा रहा है। सरधना में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में पूर्व विधायक संगीत सोम पहुंचे थे। मंच से उन्होंने कहा कि देख रहा हूं कि 10 साल बाद कुछ लोग दोबारा एक्टिव हैं और गुंडई करने का प्रयास शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं समझा देना चाहता हूं कि मैं कहीं गया नहीं हूं कस्बे में ही हूं। यदि किसी ने व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि कस्बे में संगीत सोम है। गुंडई करने वालों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी। कस्बे में व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो इलाज कर दूंगा। पूर्व विधायक ने कहा कि मेरी ताकत कम नहीं हुई हैं।

100 विधायकों के बराबर अकेला हूं मैं। पूर्व विधायक ने लोगों को समझाया कि आपस में मनमुटाव लड़ाई.झगड़ा न करें और प्यार से रहें। वहां मौजूद सरधना थानेदार से कहा कि कोई व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करे तो लाठी मारना और नहर के पार तक छोड़कर आना। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारी अपनी व्यवस्था है और लोग इसे बनाकर रखें। शांति बनाए रखें और भाईचारे से काम करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *