Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

बेवफा वर्दीवाला, प्यार में छली गई युवती ने रो, रोकर एसएसपी को बताई सिपाही की करतूत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ से सिपाही की काली करतूत सामने आई है। खरखौदा थाने में तैनात एक सिपाही शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत रौंदता रहा। प्यार में पड़ी युवती की तरफ से शादी के लिए दबाव बढ़ता देख सिपाही ने एकाएक दूरी बना ली। हाल ही युवती के सामने सिपाही के पहले से शादीशुदा होने का राज खुला तो वह बुधवार को एसएसपी के दरबार में पहुंच गयी। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

मूलरूप से अलीगढ़ निवासी युवती इन दिनों गंगानगर में किराये के मकान में रहकर जॉब कर रही है। करीब दो साल पहले युवती सीसीएसयू से पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात मेडिकल थाने में तैनात एक सिपाही से हुई। धीरे.धीरे दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया और सिपाही ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। दोनों काफी समय साथ बिताने लगे। करीब दो साल से दोनों साथ ही रहते आ रहे थे। कुछ दिन पहले सिपाही का खरखौदा थाने में स्थानान्तरण हो गया। उसने अचानक युवती से दूरी बनानी शुरू कर दी। युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो सिपाही ने उसे भी ठुकरा दिया।

इसी दौरान युवती के सामने आया कि सिपाही पहले से शादीशुदा है। उसने सिपाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बुधवार को युवती शिकायत लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिली और पूरा मामला बताते हुए सिपाही पर मुकदमा दर्ज कराये जाने की मांग की। एसएसपी ने खरखौदा इंस्पेक्टर से सिपाही के बारे में जाना और जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करने के निर्देश दिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *