Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

सेल्फी ले रही युवती राप्ती नदी में गिरी, बचाने गया दाेस्त डूबा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखुपर। गोरखपुर के राजघाट स्थित रामघाट के राप्ती तट पर सेल्फी लेने के दौरान डूब रही युवती को बचाने के चक्कर में उसका दोस्त पानी में बह गया। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से युवती को बचा लिया। होश में आने पर युवती ने अपने साथी के डूबने की जानकारी पुलिस को दी। एसडीआरएफ की मदद से देर रात तक राजघाट पुलिस ने युवक की तलाश युवक के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। युवती और युवक देवरिया जिले के रहने वाले हैं। दोनों कार से घूमने गए थे। पुलिस को सड़क किनारे उनकी कार मिली।

एसडीआरएफ व राजघाट पुलिस ने देर रात तक की युवती की तलाश

रविवार की शाम चार बजे एक युवक और युवती कार से पहुंचे। घाट से काफी दूर कार खड़ी करके दोनों नदी किनारे पहुंच गए और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान पैर फिसलने से युवती पानी में गिर पड़ी। उसे बचाने के लिए युवक पानी में कूद गया। बहाव तेज होने पर वह बह गया। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने झाडिय़ों में फंसी युवती को बाहर निकाला। घटना की जानकारी होने पर पहुंची राजघाट पुलिस युवती को जिला अस्पताल ले गयी।होश में आने पर उसने बताया कि देवरिया जिले के उमानगर मोहल्ले की रहने वाली है। वह तारामंडल स्थित एक मेडिकल उपकरण की दुकान पर काम करती है। देवरिया, भटौली के रहने वाले अपने दोस्त अंकित पांडेय के साथ राजघाट पर घूमने गई थी। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ व राजघाट थाने की पुलिस देर रात तक युवक की तलाश में जुटी रही लेकिन पता नहीं चला। युवती को स्वजन घर लेकर चले गए हैं।

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

चिलुआताल क्षेत्र के सिहोरवा बाजार में रविवार की शाम दोस्तों के साथ शराब भट्ठी पर गए युवक की तबीयत बिगड़ गई। दाेस्त उसे घर ले गए जहां उसकी मौत हो गई। चिलुआताल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव के उपेंद्र त्रिपाठी ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि वह होमगार्ड की नौकरी करते हैं। रविवार को मंदिर सुरक्षा ड्यूटी कर रहा था। शाम चार बजे बहू सीमा ने फोन कर बताया कि बेटे अविनाश की तबीयत बहुत खराब हो गई है। घर पहुंचा तो एंबुलेंस के साथ पुलिस पहुंची थी। एंबुलेंस से बेटे को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जंगल कौडि़या पहुंचे तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गांव के रहने वाले तीन लोगों पर उन्होंने बेटे को जहर देने का आरोप लगाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *