Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

आप बेरोजगार हैं तो यहां नौकरी के अवसर बेशुमार, आवेदन की तारीख इतने तक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। अगर आप उच्च शिक्षित हैं, बेरोजगार हैं तो आपके लिए राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी एनटीए में रोजगार पाने का अवसर खुला है। एनटीए ने बड़े पैमाने पर वैकेंसी निकाली है।

इन पदों पर होगी नियुक्ति

एनटीए में कुल 58 पदों पर नियुक्ति होनी है। इसके लिए आवेदन किया जा सकता है। जिसमें संयुक्त निदेशक, उपनिदेशक, सहायक निदेशक, वरिष्ठ प्रोग्रामर, प्रोग्रामर वरिष्ठ, अधीक्षक आशुलिपिक, वरिष्ठ सहायक, सहायक लेखा, कनिष्ठ सहायक, वरिष्ठ तकनीशियन, कनिष्ठ तकनीशियन, अनुसंधान वैज्ञानिक, अनुसंधान वैज्ञानिक समूह ए के पद शामिल हैं।

अनुबंध पर है पद

सभी पद 3 साल के अनुबंध पर हैं। जिसे बाद में बढ़ाया भी जा सकता है।

18 फरवरी है आवेदन की आखिरी तिथि

जो अभ्यर्थी इन पदों पर नियुक्ति चाहते हैं वह एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लिंक के माध्यम से आवेदन की अंतिम तिथि 18 फरवरी रखी गई है।

यह है चयन का आधार

सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की परीक्षा होगी। उनके चयन का आधार उनकी योग्यता कार्य अनुभव भी है। साक्षात्कार भी लिया जाएगा। सभी के अंक भी निर्धारित कर दिए गए हैं। जिसमें सभी पद जो प्रतिनियुक्ति या संविदा पर हैं उसमें 100 नंबर का साक्षात्कार होगा। ग्रुप सी के सभी पदों में 100 नंबर की लिखित परीक्षा होगी। ग्रुप ए और बी के पदों में 70 नंबर लिखित परीक्षा के रखे गए हैं और 30 नंबर साक्षात्कार होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *