Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

प्रेमिका के घर आए प्रेमी की जलकर मौत, परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा। लखनऊ से प्रेमिका के घर आए विमल किशोर की संदिग्ध हालत में जलने से मौत हो गई। विमल को बचाने के प्रयास में प्रेमिका का भाई व माता. पिता समेत चार लोग झुलस गए। हालांकि इस घटना को लेकर मृतक के स्वजन व युवती के घर वाले अपना.अपना तर्क रख रहें हैं।

मोतीगंज के एक गांव के दो भाई व दो बहनें लखनऊ में रहते हैं। एक भाई कोचिंग पढ़ाता है तो दूसरा इलेक्ट्रीशियन है। लखनऊ के सरोजनी नगर थाना के बदाली खेड़ा निकट मेट्रो स्टेशन ट्रांसपोर्टनगर निवासी विमल किशोर अनुसूचित जाति का पड़ोस में रहने वाले मोतीगंज निवासी युवक से संपर्क हो गया। विमल मूलरूप से फर्रुखाबाद जिला के सलेमपुर दूंदेमई भटासा का रहने वाला था। वह छोटे भाई करतार के साथ लखनऊ में अपने जीजा विजय के साथ रहता था।

विमल की मोतीगंज के रहने वाले भाई.बहन के बीच दोस्ती बढ़ गई। इसी दौरान वह अपने दोस्त की बहन से प्यार करने लगा। उसने शादी के लिए अपने दोस्त से बात भी की। बीते अप्रैल में वह मोतीगंज भी आया। शुक्रवार को विमल फिर प्रेमिका के घर मोतीगंज आया। रात में उसकी संदिग्ध हालत में जलने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ से विमल के जीजा विजय, भाई करतार व उसके दोस्त प्रेमिका के घर आए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *