Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

खुद की नौकरी छूटने पर पत्नी से कराना चाहता था देह व्यापार, इन्‍कार करने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। नौकरी से निकाले जाने के बाद युवक की आर्थिक स्थिति खराब हो गई। जिस वजह से उसे कर्ज लेना पड़ गया। कर्जदारों का तकादा बढ़ने पर युवक के दोस्त ने उसे पत्नी से देह व्यापार कराने की सलाह दी। देर रात आरोपित व उसके दोस्त ने महिला के कमरे में एक ग्राहक भेजा। विवाहिता ने इससे इन्‍कार कर दिया। इस पर आरोपित ने उसकी की पिटाई की और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया गया।

बुलंदशहर निवासी है आरोपित

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी युवती की शादी बुलंदशहर निवासी युवक से हुई थी। युवक एक कंपनी में नौकरी करता था। दंपती के आठ माह का बेटा है। करीब चार माह पहले लापरवाही के चलते युवक को नौकरी से निकाल दिया गया। जिस वजह से उसपर चार से पांच लाख रूपये का कर्ज हो गया। आरोप है कि कर्जदारों का तगादा बढ़ने पर आरोपित के दोस्त ने उसे पत्नी से देह व्यापार कराने की सलाह दी।

ग्राहक से पैसे वसूलेे और विवाहिता के कमरे में भेजा

दुस्साहस दिखाते हुए उन्होंने एक ग्राहक से पैसे वसूल कर विवाहिता के कमरे में भेज दिया। जिसे देखकर महिला ने शोर मचा दिया। इससे आस.पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित घबरा गए और ग्राहक को वहां से भगा दिया। महिला ने बताया कि विरोध करने पर पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि घटना बुलंदशहर से जुड़ी है। वहां की पुलिस से भी वार्तालाप की जा रही है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *