Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पूर्व सीएम के अनुमति पर लगातार दूसरी बार बनाये गये प्रदेश सचिव, खुशी की लहर, संघर्षशील, कर्मठ व समर्पित कार्यकर्ता का सम्मान……

लगातार दूसरी बार प्रदेश सचिव बनाये जाने पर खुशी की लहर

फोन व घर पर पहुंचकर सैकड़ों लोगों ने दी बधाईयां

चकिया, चंदौली। रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की संस्तुति पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामकरन निर्मल द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी में चकिया नगर के मुस्ताक अहमद खां को प्रदेश सचिव पद पर लगातार दूसरी बार नामित किया गया। मुस्ताक अहमद खां को लगातार दूसरी बार प्रदेश सचिव बनाए जाने की सूचना पर चकिया नगर व जनपद के लोगों को हुई तो वह खुशी के मारे झुंम उठे। वहीं कुछ लोग फोन पर तो कुछ लोगों ने खां साहब के घर पर पहुंचकर बधाईयां दी।

मुस्ताक अहमद खां को मिली इस नई जिम्मेदारी पर जिले के कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया। इस मनोनयन के लिए प्रदेश सचिव व कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उनके मनोनयन पर कहा कि यह सही मायने में पार्टी के लिए पूरे मनोयोग से संघर्ष करने वाले कर्मठ व समर्पित कार्यकर्ता का सम्मान है। कार्यकर्ताओं ने भरोसा जताया कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मनोनयन किया है, उनके भरोसे और विश्वास पर शत,प्रतिशत खरा उतरने के साथ, साथ और व्यापक रूप से पार्टी को मजबूत करते हुए आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

इस दौरान लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया, वर्तमान जिला अध्यक्ष निरंजन कन्नौजिया, प्रदेश सचिव रामबाबू दिवाकर, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद आरिफ, अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव महमूद आलम, नगर अध्यक्ष मुख्तार अहमद, जिला सचिव अजय गुप्ता, अल्पसंख्यक सभा के वाराणसी महानगर उपाध्यक्ष शमसीर आलम, रीतेश यादव, रमेश यादव, समाजसेवी बबलू एराकी, नौशाद अली, अनिल यादव, नसरुद्दीन हासमी सहित सैकड़ों लोगों ने बधाईयां दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *