Saturday, April 27, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

इंस्‍पेक्‍टर सस्‍पेंड, गिट्टी व बालू लदे ट्रकों से वसूली का आडियो वायरल हुआ था…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले में करछना थाने के इंस्‍पेक्‍टर टीकाराम वर्मा को सस्‍पेंड कर दिया गया है। उन पर गिट्टी और बालू लदे ट्रकों से वसूली का आरोप है। रुपये लेकर ट्रकों को पास कराने से संबंधित बातचीत का आडियो वायरल होने के बाद गुरुवार की रात एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने निलंबन की कार्रवाई की। इससे पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई।

करछना इंस्‍पेक्‍टर व एक व्‍यक्ति के बीच बातचीत का आडियो वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया ;इंटरनेट मीडिया पर दो आडियो वायरल हुए। इसमें इंस्पेक्टर टीकाराम वर्मा और दिवाकर नामक शख्स के बीच बातचीत हो रही थी। इसमें दिवाकर इंस्पेक्टर को फोन करके कह रहा है कि अंडरलोड गाड़ियां पैसा देने से मना कर रही हैं। तब इंस्पेक्टर ने दीवान को गाड़ियों का नंबर बताने के लिए कहा। दूसरे आडियो में गाड़ियों की संख्या और उससे आने वाले कलेक्शन के बारे में भी बातचीत हुई है। आडियो में भागीरथी और अनिल नामक व्यक्ति का भी नाम दिवाकर ले रहा है। जिसमें भागीरथी की कई गाड़ी चलने की बात सामने आई है।

एसएपी ने कराई थी जांचः सूत्रों का कहना है कि आडियो की जानकारी होने पर एसएसपी ने जांच कराई। जांच में प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए जाने पर इंस्पेक्टर टीकाराम वर्मा को निलंबित कर दिया गया है।

क्‍या कहते हैं एसएसपीः एसएसपी शैलेश कुमार ने बताया कि इंस्पेक्टर का ट्रकों को पास कराने से संबंधित आपत्तिजनक आडियो मिला था। जिसके आधार पर कार्रवाई की गई है। हालांकि इससे पहले धूमनगंज थाने में तैनात एक सिपाही का भी छह हजार रुपये प्रति महीना एक ट्रक से वसूली का आडियो वायरल हुआ था। जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सिपाही ने बालू लदे ट्रक को पकड़ लिया था। जिसके बाद वसूली का आडियो वायरल हुआ था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *