Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छोड़ेंगे न तेरा साथ मरते दम तक, एक दूसरे को बचाने में दो सहोदर भाई समेत तीन की मौत, मातम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार के भागलपुर में स्नान करने के दौरान डूबकर तीन बच्चों की मौत हो गई जिनमें दो सहोदर भाई थे। तीसरा बच्चा उनका दोस्त था। स्थानीय लोगों की मदद से सभी का शव निकाल लिया गया है। नहाने के दौरान चार बच्चे डूबे थे। सभी आपस में एक दूसरे को बचाने में डूब गए। एक बच्चे को बचा लिया गया।

जिले के बिहपुर के सोनवर्षा स्थित घटोरा घाट पर स्नान करने के दौरान दो सहोदर भाई सहित तीन बच्चों की मौत हो गयी है। घटना रविवार की है। मृतकों में सोनवर्षा वार्ड नम्बर 10 के लालटू कुमार का पुत्र सागर कुमार 16 वर्ष और साहिल कुमार तथा मिंटु कुमार का पुत्र गौरव कुमार 15 वर्ष शामिल हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह तीनों बच्चे करीब आठ बजे गंगा स्नान करने गये थे। स्नान करने के क्रम में पहले साहिल डूबने लगा तो उसका सहोदर भाई सागर बचाने का प्रयास करने लगा। इसी क्रम में सागर भी डूबने लगा तो गौरव ने बचाने का प्रयास किया। इसी क्रम में गौरव भी डूबने लगा। तीनों बच्चों को डूबते देख बाहर खड़ा करुण उर्फ कारे बचाने के लिए पानी में उतरा। वह गमछा फेंककर बचाने का प्रयास कर रहा था। तभी डूबने लगा तो गुड्डू ने खींचकर कारे को बचा लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *