प्रशासक के नेतृत्व में चला नगर में अभियान, अतिक्रमण करने वालों को दिया गया चेतावनी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय नगर में रविवार को लोगों द्वारा फूटपाथ पर स्थाई रुप से अतिक्रमण करने व नालियों को ढ़क कर दुकानें लगाने की शिकायत पर नगर पंचायत प्रशासन गंभीर है। इसको लेकर पूर्व में ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से अधिशासी अधिकारी मेही लाल द्वारा अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था। इसी क्रम में उपजिलाधिकारीध् प्रशासक नगर पंचायत अजय मिश्रा के नेतृत्व में नगर पंचायत कर्मियों व पुलिस के साथ घंटों नगर में अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चला।


रविवार को तय आदेश के अनुसार नगर में अतिक्रमण हटवाने को लेकर अभियान चला। जिसमें नगर पंचायत के कर्मी तहसील मुख्यालय पहुंच गए। वहां से प्रशासक के नेतृत्व में नगर में अभियान चलाकर फूटपाथ पर लगाए दुकानों को चेतावनी देकर हटवाया गया। अतिक्रमण अभियान गांधी पार्क से शुरु होकर शमशेर ब्रिज होते हुए बीपी सिंह मोड़ तक चलाया गया। वहीं इसके बाद तहसील से सहदुल्लापुर तिराहा, ब्लाक तिराहा व नगर पंचायत कार्यालय तक अभियान चलाकर नाली पटरी पर अतिक्रमण किए लोगों को चेतावनी देकर हटवाया गया। वहीं दुकानदारों को भी चेतावनी दिया गया कि कोई भी दुकानदार पटरी पर अपने सामानों को लगाता है तो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाई किया जायेगा।

बतादें कि भाजपा के एनजीओ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल व भाजपा जिला उपाध्यक्ष डाण् प्रदीप मौर्या ने चलने वाले अतिक्रमण अभियान के पूर्व तहसील में उपजिलाधिकारी से मुलाकात कर ठेला खोमचा के दुकानदारों को बेवजह परेशान न करने की अपील किया गया। साथ ही कहा गया कि अस्थाई लगाने वाले दुकानदारों को भी इस अभियान में सहुलियत दिया जाए। इस अभियान में ईओ एम लाल गौतम, राजनाथ, एकराम, गुलाब, रोहित विश्वकर्मा, रोशन सहित नगर पंचायत के अन्य कर्मचारी व पुलिस मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!