Tuesday, April 30, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

विदेशी मूल की महिला को लेकर नौकर हो गया फरार, पीड़‍ित ने भाजपा कार्यालय में लगाई गुहार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। जिले में विदेशी मूल की पत्‍नी को लेकर अरमान नाम का नौकर भाग गया तो थाने पहुंचकर शिकायत करने के बाद भी पुलिस जाग नहीं रही है। लव जेहाद से जुड़ा मामला होने की वजह से पीड़‍ित ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर शिकायत करने के साथ ही मदद मांगी है। इस बाबत पार्टी की ओर से पुलिस से पूछताछ करते हुए मदद की अपील की गई है। पूरा मामला निजामाबाद क्षेत्र का हैं जहां नेपाली मूल की महिला को लेकर मुस्लिम युवक फरार हो गया तो आनन फानन तलाश शुरू की गई। थाने पहुंचकर अर्जी लगाई तो भी मदद नदी मिली। आजिज आकर भाजपा कार्यालय में शिकायत करनी पड़ी।

आजमगढ़ जनपद के निजामाबाद में नेपाली मूल की महिला को लेकर एक नौकर फरार हो गया। नेपाल राष्ट्र के पर्वत बागलाम मलाज के निवासी सागर पुत्र हरी ने बताया कि निजामाबाद में परिवार के साथ वह रहते थे और रानी की सराय और निजामाबाद में रेस्टोरेंट भी चलाते थे। प्रार्थी का रेस्टोरेंट निजामाबाद में चाइनीज रेस्‍टोरेंट के नाम से था और दुकान पर साफ सफाई के लिए अरमान पुत्र इरफान ग्राम सीधा सुल्तानपुर थाना सरायमीर को रखा था।

रात्रि में दुकान का नौकर अरमान पुत्र इरफान निवासी सीधा सुल्तानपुर थाना सरायमीर पूजा पत्नी सागर को लेकर फरार हो गया और साथ में एक लाख रुपया कैश और पांच थान सोना भी साथ लेकर फरार हो गया। जब इसकी सूचना पीड़ित सागर को हुई तो अपनी पत्नि को फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ बता रहा था। लाख कोशिश करने के बाद जब कहीं पता नहीं चला तो विजय ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना निजामाबाद में नामजद तहरीर दी लेकिन पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की लीपापोती कर रही हैं। पीड़ित विदेशी मूल की है। छोटा बच्चा लेकर थाना का चक्कर लगा रहा है। पीड़ित ने भाजपा कार्यालय में जाकर मदद की गुहार लगायी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *