Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला बैंक अधिकारी ने सुनाई आपबीती, कहा.13 साल की उम्र से छेड़ रहे हैं मौसा, यहां मुकदमा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। क‍िशोरावस्‍था से मौसा की हरकतों से परेशान मह‍िला के सब्र का बांध आख‍िर टूट ही गया। मह‍िला ने स्‍वजनों को मौसा की हरकत बातते हुए मुकदमा दर्ज करया है। मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि 13 साल की उम्र में नानी के घर जाने के दौरान मौसा उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। मौसा की हरकतों को वह कभी भुला नहीं सकीं। अंत में घर वालों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोगों ने आरोपित के खिलाफ गाजीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। दिल्ली के एक थाने में शिकायत के बाद मामले को लखनऊ ट्रांसफर कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि 2007 में युवती का परिवार लखनऊ में रहता था। वह नानी के घर छुट्टी मनाने आती थी। बच्चों के संग खेलने के दौरान मौसा उससे छेड़छाड़ करते थे। इसका विरोध करने के बाद उसने आपबीती अपनी मां को बताई। मां ने जब आरोपित की पत्नी से इस बारे में बात की तो मामले को टाल दिया गया। इस घटना को पीड़िता भूल नहीं पाई और लोगों से दूरी बनाकर रहने लगी।

2010 में वह परिवार के साथ दिल्ली आकर रहने लगीं। हाल ही में उनके मौसा दिल्ली पहुंचे। यहां भी आरोपित मौसा ने अभद्रता करने की कोशिश की। इस दौरान पीड़िता के परिवार ने उन्हें घर पर आने से मना कर दिया। यह सुनने के बाद आरोपित अश्लील मैसेज भेजने लगा। इससे तंग आकर बैंक अधिकारी पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ दिल्ली के एक थाने में शिकायत की। जांच में मामला लखनऊ का निकला। जिसके बाद गाजीपुर थाने में मुकदमा लिखा गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *