Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दो पत्नियों की लड़ाई में बच्ची की हत्या, पिता पर गला दबाकर मारने का आरोप, कब्र से निकलवाया शव……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। पिता ने दूसरी पत्नी के साथ सात वर्ष की मासूम की हत्या कर शव दफना दिया। पुलिस ने कब्र से बच्ची का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पहली पत्नी ने पति और सौतन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के सिर में चोट और हाथ में फ्रैक्चर मिले। आशंका है कि उसकी पटककर हत्या की गई है।

सैदपुर मेहरी निवासी पेश से मोटर मैकेनिक संजय रावत की शादी चार साल पहले शादी प्रमिला से हुई थी। दोनों की दो बेटियां सृष्टि 2 वर्षीय और मिष्टी पैदा हुईं। दूसरी बेटी के बाद संजय और प्रमिला में विवाद होने लगा। संजय पत्नी के चरित्र पर संदेह जताता था। वह मिष्टी को अपनी बेटी नहीं मानता था। विवाद बढ़ने पर जुलाई के पहले सप्ताह में प्रमिला दोनों बेटियों को लेकर मायके काकोरी चली गई। पहली पत्नी के घर छोड़ते ही संजय ने उन्नाव निवासी मीना से दूसरी शादी कर ली।

प्रमिला ने पति की दूसरी शादी का पता चलने पर दुबग्गा कोतवाली में शिकायत की। आमदनी का जरिया नहीं होने से बच्चियों को पालने में असमर्थता जताई। प्रमिला की मां रामकली के अनुसार 21 जुलाई को दुबग्गा थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह, एसआई रामसेवक राणा ने समझौता करा दिया। संजय ने सृष्टि, मिष्टी को साथ ले जाने के लिए सहमति जताई। प्रमिला को 55 हजार रुपये देने और दहेज में मिला सामान लौटाने पर समझौता हो गया। प्रमिला भी इसके लिए राजी थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *