Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ट्रक की ट्रॉली से टक्कर, हादसे में 12 कांवड़िये घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के पास खतौली इलाके में गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से 12 कांवड़िये घायल हो गए। गनीमत ये रही कि टक्कर इतनी तेज नहीं थी। हालांकि ट्रक की टक्कर से ट्रॉली पलट गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस के मुताबिक कटियौली गांव के पास ये हादसा हुआ। अल्लाहगंज थाना प्रभारी प्रदीप शेरावत के मुताबिक कांवड़िये गंगा नदी से जल लेने के बाद गोला गोकरण नाथ जा रहे थे। रास्ते में कटियौली गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी।

पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर से दो ट्रॉलियां बंधी हुई थी और ट्रक ने एक ट्रॉली को साइड से टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। शेरावत के मुताबिक पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को ट्रॉली के नीचे से निकाला और अस्पताल भेजा। उन्होंने कहा कि बाकी कांवड़ियों को आगे यात्रा पर भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि सावन की शुरूआत से पहले ही पुलिस ने कांवड़ियों को किसी भी तरह की असुविधा ना हो सकते लिए अलग रूट बनाए थे। पुलिस ने हाईवे बंद कर दिया था और कांवड़ियों की अलग लेन शुरू की थी। इसके बावजूद कांवड़ियों के साथ हादसों की छिटपुट खबरें मिल रही है। पिछले दिनों यूपी में ही एक ट्रक ने कांवड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया था जिसमें 6 कांवड़ियों की मौत हो गई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *