Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अखिलेश से ब्रेकअप के बाद राजभर को किसका इंतजार, क्‍या बीजेपी देगी इनाम, बेटे को लेकर तेज हुई ये चर्चा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव द्वारा, जहां चाहें जाएं कहे जाने के बाद सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने अपने अगले कदम के बारे में पत्‍ते अभी तक नहीं खोले हैं लेकिन लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी के प्रति बदले सुर का राजभर को जल्‍द ही कोई इनाम मिल सकता है।

कहा जा रहा है कि बीजेपी ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविदं राजभर को विधान परिष्‍द में भेज सकती है। हालांकि इसकी पुष्टि फिलहाल न तो ओमप्रकाश राजभर की ओर से कोई कर रहा है और न ही बीजेपी की ओर से। बता दें कि यूपी विधान परिषद की दो सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार को शुरू हो गई। 11 अगस्‍त को इन दोनों सीटों पर मतदान होना है।

ये सीटें सपा नेता अहमद हसन के निधन और भाजपा के ठाकुर जयवीर सिंह के विधायक चुने जाने के बाद खाली हुई हैं। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनावों के बाद से लगातार विजय रथ पर सवार भाजपा इन दोनों सीटों पर भी आसानी से काबिज हो सकती है। खबर है कि सपा इन सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतारने जा रही है। वैसे इन सीटों पर उम्मीदवारी के लिए कई भाजपा नेताओं के नाम चर्चाओं में हैं। संभावना है कि चुनाव की नौबत न आए। ऐसे में दोनों सीटों के भाजपा के खाते में जाना तय माना जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *