Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मातम में बदली खुशियां, डांस करते हुए अचानक गिर पड़ा शख्स, हार्ट अटैक से हुई मौत, वीडियो वायरल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इस समय हार्ट अटैक की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। कोई कार चलाते हुए दम तोड दे रहा है तो कोई डांस करते हुए हार्ट अटैक का शिकार हो जा रहा है। वाराणसी के चेतगंज थाना के पिपलानी कटरा में ऐसा ही मामला सामने आया है।

पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा 40 वर्ष की शादी समारोह के समय डांस करते हुए अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। शादी की खुशियां क्षण भर में ही मातम में बदल गई।

औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा 40 वर्ष के परिवार में 25 नवंबर को शादी थी। दोपहर के समय परिवार में बारात निकलने की तैयारी चल रही थी। इससे पहले परछन के समय डांस के दौरान अचानक मनोज की तबीयत बिगड़ी और वह अचेत हो गए। परिजन तुरंत निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

बर्थडे पार्टी में नाचते हुए हार्ट अटैक से हुई मौत

बरेली में एक होटल में आयोजित बर्थ डे पार्टी में डांस करते.करते आईवीआरआई कर्मचारी प्रभात कुमार 45 वर्ष की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। प्रभात कुमार आईवीआरआई में सीनियर टेक्नीशियन असिस्टेंट के पद पर तैनात थे। प्रभात कुमार ने पहले यहां एक गाना गाया और फिर डांस फ्लोर पर डांस करने पहुंच गए। मस्ताना अंदाज में डांस करते हुए उन्हें चार.पांच मिनट ही हुए थे कि अचानक वह डांस फ्लोर पर गिर गए।

लोगों को लगा कि शायद वह लड़खड़ाकर यूं ही गिर गए हैं और खुद उठकर खड़े हो जाएंगे लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो उनके नजदीक पहुंचे। लेकिन तब तक प्रभात की सांसें थम चुकी थीं। पूरी तरह फिट रहने वाले प्रभात बैडमिंटन के खिलाड़ी थे और इस पार्टी में भी बैडमिंटन खेलने के बाद पहुंचे थे। हंसमुख और दोस्ताना मिजाज के शख्स के तौर पर पहचान रखने वाले प्रभात की जश्न के माहौल में अचानक हुई मौत ने पलक झपकते पार्टी का माहौल गमगीन कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *