Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सिपाही की शर्मनाक हरकत, शादी का झांसा देकर फालोअर की पुत्री का किया शारीरिक शोषण, मुकदमा दर्ज…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। टड़ियावां कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर फालोअर ;जो पुलिस लाइन और थानों पर खाना बनाते हैं। की पुत्री का शारीरिक शोषण किया। शादी की बात न बनने पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित सिपाही पर पुलिस एफआइआर दर्ज कर लिया गया है।

बाराबंकी के थाना देवा शरीफ के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह हरदोई जिले के एक थाने पर फालोअर है। आरोप है कि पुत्री को टड़ियावां कोतवाली में तैनात सिपाही आशीष यादव ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक शोषण किया। सिपाही के भाई चरणजीत यादव ने भी शादी का भरोसा दिलाया था। इसके बाद आरोपित सिपाही उनकी पुत्री को अपने साथ लेकर जाता था और शारीरिक शोषण करता था।

कई महीनों के बाद जब उन्होंने पुत्री से शादी के लिए कहा तो सिपाही के भाई ने दहेज में कार की मांग की। कार देने में वह असमर्थ थे। इसके बाद विभाग को शिकायती पत्र दिया। शिकायत पर सिपाही ने शादी करने की बात कही इस पर उन्होंने शिकायत वापस ले ली। शिकायत वापस लेते ही सिपाही ने शादी से मना कर दिया। सीओ हरियावां ने बताया कि फालोअर की पुत्री को शादी का झांसा देकर सिपाही ने शारीरिक शोषण किया था। पूरे मामले की जांच कर सिपाही पर एफआइआर दर्ज की गई है और पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *