Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

मां के साथ सो रहे मासूम को उठा ले गया जंगली जानवर, शव बरामद हुआ तो आधा हिस्सा खा चुका था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही। पूरे मटुका गांव में शनिवार की रात मां के साथ सो रहे मासूम को जंगली जानवर उठा ले गया। भोर में जब उसकी आंख खुली तो पास में बच्चे को न देख घबरा कर शोर मचाने लगी। आसपास के लोगों भी पहुंच गए। घर में इधर.उधर देखे तो कुछ पता नहीं चला। मगर, इसके बाद भी खोजबीन का क्रम जारी रहा।

इसी बीच किसी की नजर भूमि पर पड़े खून पर पड़ी तो उसी के सहारे वह आगे बड़े। कुछ दूर जाने पर क्षत.विक्षत शव मिला। शरीर का आधा हिस्सा जानवर खा लिया था। जानकारी होते ही मौके पर थानाध्यक्ष बृजेश कुमार मौर्य पहुंच गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. उमेश्वर प्रताप सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। जानवर की पहचान के लिए वन विभाग की टीम गठित की गई है।

ऊंज क्षेत्र के पूरे मटुका गांव निवासी फुलेश्वर वनवासी अपनी पुत्री सरोज देवी की शादी गोपीगंज के अमवामाफी गांव निवासी हरिलाल के साथ की है। वह 21 जून को आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में मायके आयी थी। देर शाम खाना खाने के बाद चार वर्षीय पुत्र आजाद को लेकर कमरे में सोने चली गई। रात में जंगली जानवर बच्चे को उठा ले गया। परिवार के लोगों ने बताया कि भोर में करीब चार बजे जब उसकी आंख खुली तो बच्चे को न देख अवाक रह गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *