Monday, April 29, 2024
झारखण्ड

पुलिस लाइन में ट्रिपल हत्या, महिला सिपाही, मां और बेटी की धारदार हथियार से हत्या…….मची सनसनी, भारी पुलिसबल, ताला बंद करते हुए फरार हो गए, पलंग पर सिपाही का शव

रांची, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जमशेदपुर के गोलमुरी पुलिस लाइन में महिला सिपाही, उसकी मां और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। तीनों की लाश गुरुवार देर रात पुलिस लाइन स्थित पुलिसकर्मियों को सरकारी क्वार्टर जे-5 (ब्लॉक-2) से बरामद हुआ है। मृतकों में महिला सिपाही सविता हेंब्रम (30) उसकी मां लखिया मुर्मू (70) और सविता की बेटी गीता हेंब्रम शामिल हैं।

वारदात के बाद हत्यारे तीनों लाशों को फ्लैट में बंद कर दिया और बाहर से ताला बंद कर फरार हो गए। फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसी पुलिसकर्मी और उनके परिजनों ने गुरुवार रात को मेजर धर्मेंद्र कुमार को सूचना दी। मेजर ने तुरंत इसकी जानकारी एसएसपी प्रभात कुमार को दी। गोलमुरी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसएसपी की मौजूदगी में फ्लैट का ताला तोड़ गया तो भीतर तीनों की क्षत-विक्षत लाश पड़ी थी।

 

पुलिस लाइन में एक साथ तिहरे हत्याकांड से दहशत फैल गई है। वारदात के बाद तत्काल पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है, जहां पर लाशें पड़ी हुई थी। किसी को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। लेकिन अंदर की जो स्थिति थी, उससे स्पष्ट है कि हत्या करने वाले मेहमान बन कर महिला सिपाही के फ्लैट में आए थे और उन्होंने मंगलवार की रात में ही सविता और उसके परिवार वालों को मौत के घाट उतारा है।
मंगलवार दिन में महिला सिपाही व उसके परिजनों को आस-पड़ोस के लोगों ने देखा था और वह उस दिन फर्स्ट हाफ में ड्यूटी पर भी गई थी। घटनास्थल को देखने से स्पष्ट पता चलता है कि हत्या करने वालों में 2 से अधिक लोग थे, जो वारदात के बाद घर से बाहर निकले और ताला बंद करते हुए फरार हो गए।

पलंग पर पड़ा था महिला सिपाही का शव

फ्लैट के भीतर का नजारा देख पुलिसवाले सकते में पड़ गए। महिला सिपाही सविता की खून से लथपत लाश पलंग पर पड़ी थी। वह नाइटी में थी। ठीक उसके सामने की दीवार पर खून के छींटे बिखरे हुए थे। जमीन पर सविता की मां लखिया का शव पड़ा था, जबकि पास ही में बेटी गीता की लाश भी पड़ी थी। तीनों की किसी धारदार हथियार हत्या की गई थी। इधर तत्काल ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है, जबकि डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस सुराग तलाशने में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *