Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः चकिया में फिर बजा बाजा, आंखों व दिल में कैद करके ले जा रहा हूं चकिया को…..कार्यालय से आवास तक पैदल ईओ सहित सभासदों ने किया विदा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। चकिया के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी के साथ ही नगर पंचायत के प्रशासक रहे प्रेम प्रकाश मीणा के स्थानांतरण के बाद नगर पंचायत कार्यालय में विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ईओ मेही लाल गौतम ने स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट किया। इसके साथ ही नगर पंचायत के सभासदों ने भी माला पहनाकर विदा किया।

इस दौरान विदाई समारोह को संबोधित करते हुए आईएएस प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कि जितना हो सका उससे अधिक चकिया को सजाने संवारने के साथ ही विकास के पथ पर आगे बढ़ाने का कार्य किया। चकिया से कभी लगाव कम नहीं होगा। यहां की खुबसूरती हमेशा हमें याद दिलाती रहेगी। चकिया को आंखों व दिलों में कैद करके ले जा रहा हूं।

वहीं अधिसाशी अधिकारी ने कहा कि सर के निर्देश में काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला। जो आने वाले समय में बहुत काम आयेगा। चकिया के विकास के लिए हमेशा सर हम लोगों को दिशा निर्देशित करते रहें। पूरा नगर पंचायत कभी भी भूल नहीं पायेगा। आज चकिया के पास एक नहीं चार-चार पार्किंग स्थल के अलावा लाईब्रेरी, पार्क के साथ ही काम्पलेक्स बनवाया।

इस दौरान चंद्रप्रभा रेंजर बृजेश पांडेय, सभासद अनिल केशरी, राजेश चौहान, संदीप मौर्या, राजकुमार जायसवाल, मनोज कुमार, उमेश शर्मा, राजकुमार गुप्ता, लिपिक रोशन, रोहित विश्वकर्मा, सभासद सहनवाज सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *