Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

वाराणसी में मामा ने भांजी संग किया गंदा काम, शादी होने के बाद भी होटल ले जाकर करता रहा दुष्‍कर्म……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। लालपुर पांडेयपुर की एक युवती ने अपने मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। थाना क्षेत्र की एक युवती ने अपने मामा पर शारीरिक उत्पीड़न सहित कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। जिस पर पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ संबंधित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई बस्ती दौलतपुर रोड पाण्डेयपुर क्षेत्र की एक युवती ने रिश्ते में अपने मामा निवासी सैदपुर गाजीपुर पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि साल भर पूर्व मामा मेरे घर आये थे। उस वक्त घर पर मेरी मौसी थी और रात में मेरे साथ जबरदस्ती कर मेरे साथ कई अश्‍लील वीडियो बनाये और मेरे साथ मेरे मामा ने दुष्‍कर्म किया। बाद में उसके स्‍क्रीन शॉट मुझकर भेजे धमकी दिया कि यदि तुम मेरे पास 22 जुलाई को नहीं आओगी तो तुम्हारी अश्लील फोटो तुम्हारे मां बाप ही नहीं जनता में भी वायरल कर दूंगा।

युवती ने आरोप लगाया कि वहीं 22 जुलाई को वो कार्यस्थल भी आया और मुझे अपने कार्यस्थल वहां मुझे धमकी दी कि यदि तुमने मेरा कहना नहीं माना तो गन्दी वीडियो और तस्वीरों को जमाने में वायरल कर दूंगा। बताया कि इसके बाद उसने कई बार शारीरिक सम्बंध बनाये। इसके बाद भी कई अवसर पर दुष्‍कर्म कर उसे मानसिक और शारीरिक तौर पर पीड़ा देता रहा।

शादी होने के बाद कई बार समझाया कि वह मुक्त कर दे तो उसने धमकी दी कि मेरे कहने और मेरे इशारे पर नहीं चली तो तुम्हारे पति के परिवार को भी यह तस्वीरें भेज दूंगा। इसक बाद धमका कर वह युवती को जयपुर के एक होटल ले गया। वहां भी दबाव और भय दिखाकर शारीरिक सम्बंध बनाता रहा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *