Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छेड़छाड़ से तंग आकर पीड़ित मां.बेटी ने पी लिया जहर, आरोपित तीन बच्चों का पिता जबरन किशोरी से करना चाहता है शादी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमरोहा। छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी व उसकी मां ने जहर पी लिया। आरोपित तीन बच्चों का पिता है तथा किशोरी से जबरन शादी करने की धमकी देता था। किसी दूसरी जगह शादी करने पर गोली मारने की धमकी दी थी। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मां.बेटी का उपचार मुरादाबाद स्थित अस्पताल में चल रहा है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में किसान का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी, एक बेटी व एक बेटा हैं। जनपद बिजनौर के थाना धामपुर के गांव में किसान की ससुराल है। ससुराल में केवल सास व ससुर हैं। लिहाजा वहां खेतीबाड़ी करने केलिए भी किसान का आना.जाना लगा रहता है। यहां गांव में पत्नी, बेटी व बेटा घर पर अकेले रहते हैं।

आरोप है कि गांव में पड़ोस में रहने वाला तीन बच्चों का पिता मूला सिंह किसान की नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है। बीते एक महीना में कई बार छेड़छाड़ कर चुका है। राह चलते किशोरी से शादी करने के लिए कह देता था। परंतु बदनामी के डर से किसान का परिवार खामोश था। बुधवार को किसान ससुराल गया हुआ था। गुरुवार सुबह किसान का बेटा दूध लेने डेयरी पर जा रहा था तो रास्ते में आरोपित मूला सिंह ने उसे धमकी दी कि शादी न करने पर बहन को उठा ले जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *